जल्द होगा लॉन्च Xiaomi का Redmi Note 4

लाइव सिटीज डेस्क: शाओमी के फैन खुश हो सकते हैं क्योंकि 19 जनवरी को शाओमी का रेडमी नोट 4 लॉन्च हो सकता है. मीडिया को मिले इनवाइट में प्रोडक्ट का जिक्र तो नहीं किया गया है लेकिन ख़बरें यही हैं कि इस दिन रखें गये लॉन्च इवेंट में शाओमी रेडमी नोट 4 स्मार्टफोन ही लॉन्च होगा.

बता दें कि इसी साल अगस्त महीने में चीन में यह स्मार्टफोन लॉन्च किया गया था. चीन में लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट 899 चीनी युआन यानि कि करीब 9,000 रुपये में उपलब्ध है जबकि 3 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट 1,199 चीनी युआन यानि कि करीब 12,000 रुपये में उपलब्ध है.

यह भी पढ़ें- Lenovo का P2 स्मार्टफोन 5100 एमएएच की बैट्री के साथ दूसरे फोन भी करेगा चार्ज

हाल ही में शाओमी में ने इस स्मार्टफोन के दो नए कलर वेरिएंट ब्लू और ब्लैक को पेश किया था. भारत में इस हैंडसेट के कौन-कौन से वेरिएंट लॉन्च होंगे, यह साफ नहीं है. इस फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिये 128 जीबी तक बढ़ाया भी जा सकता है.


इसमें डुअल-टोन एलईडी फ्लैश व पीडीएएफ के साथ 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा और सेल्फी के शौकीनों के लिए वाइड एंगल लेंस के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा. फोन में 4100 एमएएच की बैटरी है और यह फोन एंड्रॉयड मार्शमैलो आधारित मीयूआई 8 पर चलता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *