मेरा पति कहां है, उससे बात नहीं हो पा रही, बीएसएफ जवान की बीवी परेशान

लाइव सिटीज डेस्क : खराब भोजन पर फेसबुक पर वीडियो पोस्ट करने वाले बीएसएफ जवान तेज़ बहादुर यादव की पत्नी ने कहा है कि आरोप लगाने के बाद उसके पति का कुछ पता नहीं है. वह परेशान है कि वह पता नहीं किस हालत में है.

यह रिपोर्ट अंग्रेजी न्यूज़ पोर्टल द क्विंट ने दी है. क्विंट ने यह सूचना जवान की पत्नी के फेसबुक पोस्ट के जरिए दी है. फेसबुक तेज बहादुर का ही है जिसमें उसकी पत्नी अपनी फोटो लगाकर लिखती हैः
सभी देशवासियों को मेरा नमस्कार. मैं सभी को सोशल मीडिया के जरिए बताना चाहती हूं कि मेरे हज़बैंड से कल शाम से बात नहीं हो पा रही. हमें तो यह भी नहीं पता कि उनको कहां और कैसे हालात में रखा गया है.
क्विंट के मुताबिक यह पोस्ट लगाए जाने के बाद फेसबुक से रिमूव कर दी गई है.  बहरहाल, इस इस महिला ने एक और पोस्ट भी की है जिसमें लिखा हैः
कुछ लोग कहते हैं कि यह फेक आइडी है. इसलिए मैं कहना चाहती हूं कि मैं मिस्टर तेज बहादुर यादव की पत्नी हूं (और) इस आइडी का इस्तेमाल कर रही हूं.
दिलचस्प बात यह है कि यह पोस्ट अंग्रेजी में लिखी गई है और अंग्रेजी भी टूटी-फूटी न होकर ठीक-ठाक अंग्रेजी में है.
इस बीच मामले पर तेज बहादुर के पिता और पुत्र के बयान भी ट्विटर के जरिए वाइरल हो रहे हैं. ये बयान न्यूज एजेंसी एएनआइ ने अपने ट्विटर हैंडिल पर जारी किए हैं. इनमें तेज बहादुर के पिता कह रहे हैं कि बेटा “दिसंबर में आया था. कह रहा था अब वहां नहीं रह सकता. खाना नहीं मिल रहा है.”
एक बयान तेज बहादुर के पुत्र रोहित का भी है, जिसमें वह कह रहा है कि भोजन की मांग करना गलत तो नहीं. इसकी जांच होनी चाहिए. मैं न्याय चाहता हूं.
एएनआइ ने जवान के पिता और पुत्र के अलावा  पत्नी के बयान भी जारी किए हैं. इसमें पत्नी कह रही हैः मेरे पति ने जो किया वह ठीक किया है. वह सच है. अगर वे दिमागी तौर पर अस्थिर हैं तो उन्हें बॉर्डर पर क्यों तैनात किया गया था?…रोटी की मांग करना ग़लत नहीं है. हमे न्याय मिलना चाहिए.

यह भी पढ़ें –शर्मनाक : ‘BSF जवानों को मिलती है जली रोटियां व अफसर बेच देते हैं खाना’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *