निखिल के ‘हैप्पी आवर’ के पार्टनर सोनू के घर पुलिस ने मारा छापा, अगली बारी किसकी ?

पटना : कांग्रेस के पूर्व मंत्री की बेटी प्रिया (बदला हुआ नाम) के साथ यौन शोषण की कोशिश के आरोपों में फंसे पटना के चर्चित ऑटोमोबाइल कारोबारी निखिल प्रियदर्शी के ‘हैप्पी आवर’ के पार्टनर सोनू के बोरिंग रोड स्थित घर पर पुलिस ने शनिवार को छापेमारी की. हालांकि, सोनू पुलिस के हाथ नहीं आ सका. क्योंकि वह भी फरार है. आपको बता दें कि निखिल प्रियदर्शी के ‘हैप्पी आवर’ के दोनो पार्टनर अनुराधा और सोनू के बारे में खुलासा लाइव सिटीज ने किया था. मामले की जांच कर रही पुलिस टीम का कहना है कि निखिल को ट्रेस किया जा रहा है. इसीलिए उससे जुड़े सभी लोगों से पूछताछ करनी जरूरी है. इसी क्रम में पुलिस ने सोनू के घर पर छापेमारी की.

निखिलि प्रियदर्शी की मुश्किलें घटने का नाम नहीं ले रही हैं. विश्वस्त सूत्रों से जानकारी मिली है कि निखिल के खातों वाले बैंकों ने भी खातों की जांच शुरु कर दी है. विशेष रूप से उन खातों की जांच की जा रही है जिनके जरिए निखिल प्रियदर्शी ने बैंकों से लोन लिया था. इनमे उसके व्यवसाय से जुड़े सारे खाते भी हैं. पुलिस का कहना है कि बैंकों को निर्देश दे दिया गया. यदि बैंको से धोखाधड़ी का भी कोई मामला बनता है तो उसे भी दर्ज किया जाएगा. आपको बता दें कि ग्राहकों की शिकायत पर धोखाधड़ी के आरोप में निखिल पर पहले भी मुकदमा दर्ज किया जा चुका है.

 ये हैं हैप्पी आवर के पार्टनर, अगली बारी किसकी

सबूत के साथ शिकंजे कसती पुलिस की जांच गुरु गोविन्द सिंह के 350वें प्रकाशोत्सव में पटना पुलिस की अत्यधिक व्यस्तता के कारण अभी थोड़ी धीमी है, पर सबूतों का बाढ़- सा दिख रहा है. इसी जांच में अनुराधा और सोनू का नाम सामने आ रहा है. ये दोनों निखिल प्रियदर्शी के ‘हैप्पी आवर’ के इंतजामात के बड़े मैनेजर बताए जा रहे हैं. सोनू की तलाश तो पुलिस को है ही. जांच टीम के मुताबिक निखिल- प्रिया- अनुराधा के ट्रैंगल को जांच के अगले चरण में समझने के लिए अनुराधा से भी पूछताछ हो सकती है.

पुलिस के अधिकारी इस बात से भी इनकार नहीं कर रहे कि जांच में निखिल प्रियदर्शी के परिजनों से भी पूछताछ की जरुरत होगी. कारण कि, प्रिया ने अनुसूचित जाति-जनजाति थाने में दर्ज प्राथमिकी में परिजनों का नाम भी लिय़ा है. साथ में, कुछ तस्वीरें भी कह रही हैं कि बहुत कुछ निखिल के फैमिली मेंबर्स को पता होगा.

यह भी पढ़ें :

निखिल प्रियदर्शी का ‘हैप्पी आवर’ , ये अनुराधा-सोनू कौन है ?

गंदी हरकतें करता था पटना का ‘विजय माल्या’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *