सोशल मीडिया पर छा गए धोनी… ‘माही मार रहा है’

लाइव सिटीज डेस्क : इंग्लैंड की टीम ने भारत ए के साथ मंगलवार को हुआ पहला प्रैक्टिस मैच 3 विकेट से जीत लिया. ये मैच बतौर कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का आखिरी मैच रहा. भले ही इस मैच में वे टीम को जीत ना दिला पाएं हों, लेकिन इस मैच में धोनी ने एकबार फिर धांसू अंदाज में बैटिंग की और केवल 35 बॉल पर फिफ्टी लगा दी.
इस मैच में लोग खासतौर पर उन्हीं को देखने के लिए स्टेडियम पहुंचे थे, इस दौरान पूरे वक्त स्टेडियम में धोनी-धोनी का शोर सुनाता रहा. धोनी जैसे ही बैटिंग करने उतरे वे सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे. लोगों ने उनकी तारीफ में एक से एक बातें लिखीं.
सोशल मीडिया पर छाया रहा “धोनी धोनी”
धोनी के लिए सोशल मीडिया पर प्रशंसक बेताब रहे. आलम यह रहा है कि #captainslegacy, “Dhoni Dhoni Dhoni”, #TheCaptainsLegacy, #thankyoucaptaindhoni ट्विटर पर ट्रेंड करता रहा. इतना ही नहीं ज्यादातर प्रशंसकों ने महेंद्र सिंह धोनी की आज की नाबाद 68 रन की पारी के वीडियो को बार-बार ट्वीट किया.
एक प्रशंसक रोशन राय ने कुछ इस तरह से धोनी को सम्मान दिया, “आप केवल क्रिकेट के सुपरस्टार ही नहीं हैं बल्कि अरबों लोगों की धड़कन हैं.”

अनेरी वजानी लिखती हैं, “कप्तान के रूप में एमएस धोनी को अंतिम बार देख रही हूं! शाबास धोनी! आप अभी तक के भारत के सर्वश्रेष्ठ कप्तान हैं!

एक यूजर ने लिखा, ‘कुछ भी कहो लेकिन धोनी जैसा सदियों में सिर्फ एक बार देखने को मिलता है.’ सुबोध नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘जिस दिन धोनी रिटायर होंगे, उस दिन से मैं क्रिकेट देखना बंद कर दूंगा.’
विश्वनाथ नाम के यूजर ने लिखा, ‘केवल धोनी की कीपिंग में ही वो क्षमता है, जिससे वे क्रिकेट मैच को फुटबॉल मैच में बदल सकते हैं.’ एक यूजर ने लिखा, ‘बोर्ड एग्जाम्स के रिजल्ट से पहले ऐसा नहीं हुआ, लेकिन स्टेडियम में धोनी-धोनी की आवाज सुनकर मेरे रोंगटे खड़े हो गए.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *